क्रिकेटर नितीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 11:18 AM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर नितीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ सगाई कर ली है। नीतीश लंबे वक्त से साची के साथ रिश्ते में थे और रविवार को उन्होंने इस रिश्ते को एक नाम दे दिया। राणा ने आईपीएल 2018 का सीजन कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के लिए खेला और इस फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्‍विटर अकाउंट पर राणा को सगाई की बधाई दी। 
PunjabKesari

राणा को केकेआर ने 3.4 करोड़ में खरीदा था। 24 वर्षीय इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 15 मैचों में 131 के स्ट्राइक रेट से 304 रन बनाए। बताया जा रहा है कि नितीश की होने वाली साची इंटीरियर आर्किटेक्ट है। ये दोनों अक्सर सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।
PunjabKesari

कोहली को गाली देकर आए थे सुर्खियों में
इस सीजन के दाैरान राणा ने आरसीबी के खिलाफ खेलते हुए एक मैच के दौरान लगातार दो गेंदों पर एबी डीविलियर्स और विराट कोहली को आउट किया था। राणा ने कोहली को आउट करने के बाद गाली दी थी, जिसके बाद वह सुर्खियों में आए। हालांकि कोहली ने उनके गुस्से का बुरा नहीं माना आैर उन्हें अपना एक बल्ला गिफ्ट किया था।
PunjabKesari
इससे पहले आईपीएल खत्म होने के ठीक बाद इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुने गए मयंक अग्रवाल ने भी शादी की थी। उनके बाद आईपीएल में सनराइजर्स टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई की थी। ताशा एक ज्वैलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं। संदीप ने भी सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News