IPL 2023: ऋषभ पंत की तारीफ पर नितीश राणा ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 12:19 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क : आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा और चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए ऋषभ पंत आपस में अच्छे दोस्त माने जाते हैं इसी के साथ इनकी दोस्ती का एक नजारा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला। इनके बीच की एक मजेदार बातचीत के एक पोस्ट पर देखकर फैंस का जमकर प्यार उमड़ रहा है और यह इस समय काफी वायरल भी हो रहा है।

नितीश राणा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुद की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो काफी स्टाइलिश और हैंडसम नजर आ रहे थे और किसी मॉडल की तरह दिखाई दे रहे थे। उनकी इस तस्वीर पर ऋषभ पंत ने कमेंट किया और लिखा "भाई साहब पूरा मॉडल लग रहा है"

ऋषभ के इस कमेंट पर नितीश ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा "हाहा। यह तो तूने बोलने के लिए बोला है। अब जो मन में है वो व्हाट्सएप कर दे

इनके बीच की इस मजेदार बातचीत को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक और तस्वीर भी साझा की जिसमें इन दोनों खिलाड़ियों को साथ में देखा जा सकता है। इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी सनग्लासेस लगाए हुए कूल लुक में नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों को साझा करते हुए केकेआर ने लिखा- बस दो सबसे अच्छे दोस्त बात करते हुए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

 

केकेआर के इस पोस्ट को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है और उन्हें इन दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती पसंद आ रही है। उनका कहना है कि अगर यह दोनों खिलाड़ी अगर एक ही टीम में खेलें तो बाकी टीमों के लिए काफी दिक्कतें आएंगी। वहीं इस दौरान कुछ फैंस ऋषभ पंत के जल्दी ही सही होने की कामना कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने इस आईपीएल में ऋषभ को काफी मिस किया है और वो चाहते हैं ऋषभ जल्दी ही ठीक होकर भारतीय टीम में वापसी करें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News