CPL को 19 अगस्त से आगे खिसकाने पर अभी कोई फैसला नहीं: आयोजक

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 04:47 PM (IST)

ग्रास आइलेट (सेंट लूसिया): कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आयोजक 19 अगस्त के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार टूर्नामेंट शुरू करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) के कारण अन्य विकल्प भी खुले रखे हैं। सीपीएल टी20 टूर्नामेंट पूर्व कार्यक्रम के अनुसार 19 अगस्त से 26 सितंबर के बीच खेला जाना है। 

कोरोना वायरस का क्रिकेट पर असर 

सीपीएल ने बयान में कहा, ‘सीपीएल ने हाल के सप्ताहों में अपने चिकित्सा सलाहाकारों के साथ लगातार संवाद बनाये रखा है। वह दुनिया भर में क्रिकेट की वर्तमान स्थिति के संदर्भ में वह क्रिकेट वेस्टइंडीज से भी बात कर रहा है और अभी टूर्नामेंट को आगे खिसकाने पर कोई चर्चा नहीं हुई है।' कैरेबियाई देशों में भी कोरोना वायरस के मामले पाये गये हैं लेकिन अभी वहां की स्थिति यूरोपीय देशों की तुलना में काफी बेहतर है। 

सीपीएल पर फैसला

बयान में कहा गया है, ‘सीपीएल का मानना है कि इस तरह का फैसला करना अभी जल्दबाजी होगी लेकिन स्थिति में लगातार बदलाव आ रहा है तथा हम कैरेबियाई क्षेत्र और विश्व भर की घटनाओं पर नजर रखे हुए हैं।' इसमें कहा गया है, ‘अभी सीपीएल की टीमें टूर्नामेंट के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुरू होने के लिये योजना बना रही हैं। इसके साथ ही वे जरूरत पड़ने पर वैकल्पिक योजनाओं पर गौर कर रहे हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News