ऋषभ पंत ने बदला अपना बयान!, झपकी नहीं इस वजह से हुआ था एक्सीडेंट

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 12:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसम्बर को सड़क हादसे का शिकार हो गए थे और उन्हें काफी चोटें आई हैं। पंत अपने घर जा रहे थे जब दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर उनकी मर्सिडीज जीएलई कार डिवाइडर से टकरा गई और वह चोटिल हो गए। इस दौरान कार में आग भी लगी लेकिन वह समय रहते बाहर आ गए जिसके बाद हरियाणा रोडवेज के एक ड्राइवर ने एंबुलेंस को फोन किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल अब पंत की हालत ठीक है। हादसे के दौरान पंत ने कहा था कि उन्हें झपकी आ गई थी लेकिन अब उन्होंने अपना बयान बदलते हुए हादसे की असल वजह बताई है। 

पंत ने कहा, वह हाईवे पर गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे।' पंत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से  अस्पताल में मुलाकात के दौरान यह बात कही। सीएम ने अस्पताल में मीडियाकर्मियों से कहा, 'ऋषभ ने कहा कि दुर्घटना तब हुई जब उसने अचानक सड़क पर एक गड्ढा देखा और एक काली वस्तु देखी। यह कुछ सेकंड के भीतर हुआ और उसे पता नहीं चला कि कार कब डिवाइडर से टकरा गई।' माना जा रहा है कि पंत ने शनिवार को डीडीसीए निदेशक श्याम शर्मा से भी कुछ ऐसी ही बात कही थी। 

जांच से हादसे की असली वजह सामने आएगी : एसपी 

इस पर एसपी (हरिद्वार-ग्रामीण) स्वप्न किशोर सिंह जो दुर्घटनास्थल पर पहुंचने वाले पहले पुलिस अधिकारियों में से थे, उनके हवाले से एक मीडिया हाउस ने एक रिपोर्ट में कहा, 'ऋषभ पंत ने दुर्घटना के ठीक बाद कहा था कि वह शायद ड्राइव करते समय सो गए होंगे। उस समय वह स्पष्ट रूप से हिल गया था क्योंकि वह एक बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बच गया था। इसलिए वह निश्चित रूप से निश्चित नहीं था कि दुर्घटना कैसे हुई। जांच पहले से ही चल रही है जो दुर्घटना के पीछे के सटीक कारणों का पता लगाएगी।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News