सुनील शेट्टी बोले- अब मैं आधिकारिक तौर पर एक ससुर हूं, पार्टी IPL के बाद

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 07:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने आखिरकार शादी कर ही ली। सुनील शेट्टी ने अपने खंडाला फार्महाउस में शादी पूरी करने के बाद आए मेहमानों को मठाइयां बांटी। साथ ही उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी बेटी की शादी हो चुकी है। इसके अलावा, धड़कन अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा। सुनील के अलावा उनके बेटे अहान शेट्टी भी बाहर लोगों को मिठाई बांटते नजर आए।

सुनील शेट्टी ने अथिया-केएल राहुल की शादी की पुष्टि की
सुनील शेट्टी ने केएल राहुल के साथ बेटी अथिया की शादी की पुष्टि की।  सुनील शेट्टी स्टील ग्रे कलर की शेरवानी में शानदार लग रहे थे। वहीं उनके बेटे अहान शेट्टी क्रीम कलर की शेरवानी और सिर पर तिलक लगाए नजर आए। शादी के वेन्यू के बाहर मीडिया से बात करते हुए सुनील ने कहा, 'खूबसूरत, बहुत छोटा, बहुत करीबी परिवार। सबा अच्छा रहा। सब कुछ हो चुका है और अब मैं आधिकारिक तौर पर एक ससुर हूं)।" रिसेप्शन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आईपीएल के बाद।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

शादी एक निजी समारोह था जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे। अनुपम खेर, ईशांत शर्मा, अंशुला कपूर और कृष्णा श्रॉफ सहित अन्य को विवाह स्थल में प्रवेश करते देखा गया। मेहमानों को केले के पत्तों पर एक भव्य दक्षिण भारतीय दावत दी गई। अथिया और केएल राहुल ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और साथ में उनकी तस्वीरों ने हमेशा प्रशंसकों को खुश किया है। सुनील शेट्टी ने केएल राहुल के बारे में हमेशा तारीफें करते हुए साफ कर दिया था कि वे उनसे खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News