Paige Spiranac ने ‘हॉट 100 गोल्फ बेब’ में किया टॉप, Topless फोटोशूट करवा मनाया जश्न

punjabkesari.in Saturday, Jun 18, 2022 - 07:04 PM (IST)

खेल डैस्क : पेजे स्पिरानाक को 2022 के लिए ‘सेक्सिएस्ट वुमन अलाइव’ के रूप में नामित किया है। 29 वर्षीय गोल्फ सुंदरी हाल के वर्षों में प्लेइंग ए राउंड नामक एक सफल पॉडकास्ट की मेजबानी कर रही है। स्पिरानाक 2015 और 2016 के बीच सैन डिएगो स्टेट और एरिजोना विश्वविद्यालय के लिए गोल्फ खेलीं थीं। वह अपने ग्लैमरस लुक के लिए प्रसिद्ध हैं। वह महिलाओं को अपनी इच्छानुसार कपड़े पहनने की समर्थक हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Paige Spiranac (@_paige.renee)

 

मैक्सिम द्वारा दिए गए इस सम्मान के बाद पेजे ने अपने 3.3 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए गर्मागर्म फोटोशूट भी शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा- मैं इस साल (मैक्सिम) द्वारा जीवित सबसे सेक्सी महिला का नाम पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं! जब मुझे फोन आया तो मैं उनसे पूछती रही। क्या आपको यकीन है? मैं सचमुच विश्वास नहीं कर पा रही थी। मेरे लिए सेक्सी होना आत्मविश्वास और अपनी त्वचा में सहज महसूस करने के बारे में है।

View this post on Instagram

A post shared by Paige Spiranac (@_paige.renee)

 

पेजे स्पिरानाक ने कहा- मैंने हमेशा अपने अपरंपरागत रास्ते में खुद के प्रति सच्चे रहने की कोशिश की और अब मुझे इतनी सारी अद्भुत महिलाओं का अनुसरण करने पर गर्व है, जिन्होंने मुझसे पहले वर्षों में खिताब जीता था। मैक्सिम आपका फिर से धन्यवाद। इस पल के लिए। इन खूबसूरत तस्वीरों के लिए। अब चलो पार्टी करते हैं। पेजे ने पोस्ट के साथ लगभग टॉपलेस तस्वीरों का एक आश्चर्यजनक सेट भी शेयर किया है जिसमें वह समुद्र तट के नजदीक अठखेलियां करती हुई नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Paige Spiranac (@_paige.renee)


पेजे ने इंस्टाग्राम पर पहली याद के बारे में मैक्सिम के साथ एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने कहा- मैं तब 22 साल की थी। एक दिन मुझे एक मैसेज मिला जोकि टोटल फ्रैट मूव के एक लेखक डैन रेगेस्टर के बारे में था। उन्होंने उन्होंने मुझे इंस्टाग्राम पर पाया ढूंढा और मुझे एक प्रेम पत्र लिखा। यह वायरल हो गया। इसी से मेरे करियर की शुरुआत हुई। मैं 500 फॉलोअर्स से रातोंरात 100,000 फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम अकाऊंट की मालिक बन गईं। पलक झपकते ही मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News