PAK v NZ : प्लेयर ऑफ द मैच बने हारिस रऊफ का खुलासा, शादाब खान से मिली थी खास सलाह

10/28/2021 4:03:03 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच में हारिस रऊफ को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। इस 27 वर्षीय ने खिलाड़ी ने 4 ओवर में मात्र 22 रन देते हुए 4 विकेट चटकाए। मैच के बाद उन्होंने साथी खिलाड़ी और पाकिस्तान के हरफनमौला शादाब खान से मिली सलाह का खुलासा किया है। रऊफ ने कहा कि शादाब ने उन्हें सलाह दी थी कि सोशल मीडिया पर जो हो रहा है उस पर ध्यान केंद्रित करने से बचें और लोग क्या बोलते हैं इसकी परवाह न करें। 

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच के बाद हारिस रउफ ने कहा कि शादाब ने मुझे सोशल मीडिया से बचने और लोगों की बातों की परवाह न करने और सिर्फ खेल पर ध्यान केंद्रित करने और ठीक वही करने के लिए कहा था जो मैं कर रहा हूं। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं और कभी-कभी आप रन के लिए जाते हैं। 

हारिस रऊफ ने आगे कहा कि मैं हमेशा टीम की मदद करने की पूरी कोशिश करता हूं लेकिन हर दिन अलग होता है। कुछ मैचों में आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं और कुछ में नहीं। आप जिन चीजों को अच्छा करते हैं, आप अपने साथ ले जाते हैं और जहां आप गलतियां करते हैं, आप सीखते हैं और भविष्य के मैचों में इसे दोहराने की कोशिश नहीं करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News