पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज का दावा, शीर्ष फॉर्म में हैं कोहली, जल्द ही शतक बनाएंगे

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 03:47 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के महान बल्लेबाज मोहम्मद युसूफ का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं और जल्दी ही सभी प्रारूपों में फिर शतक बनाना शुरू करेंगे। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार कोहली ने 2019 के बाद से किसी प्रारूप में शतक नहीं लगाया है। युसूफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि कोहली सिर्फ 32 साल के हैं और इस उम्र में कोई भी बल्लेबाज शीर्ष फॉर्म में होता है। वह जल्दी ही फिर शतक लगाना शुरू करेंगे।

मोहम्मद युसूफ कहा कि वह टेस्ट और वनडे में पहले ही 70 शतक लगा चुके हैं और यह अपने आप में बड़ा रिकार्ड है। उन्होंने कोहली और सचिन तेंदुलकर में तुलना का भी समर्थन नहीं किया। कोहली ने जो हासिल किया, उसकी जितनी तारीफ करो कम है लेकिन मुझे नहीं लगता कि उसकी और तेंदुलकर की तुलना होनी चाहिए।

युसूफ ने कहा कि तेंदुलकर का क्लास ही अलग था। उन्होंने सौ अंतरराष्ट्रीय शतक बनाए और यह नहीं भूलना चाहिए कि जिस दौर में वह खेले, उस समय कैसे गेंदबाज होते थे। भारत से तकनीक के धनी बल्लेबाज लगातार निकलते रहे हैं जबकि पाकिस्तान में ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े लोगों को इस पर मंथन करना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News