पाक बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान पाकिस्तान की 'मिस्ट्री गर्ल' हुई वायरल, ट्विटर पर हो रही हैं खूबसरती की चर्चाएं

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 11:39 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। बुधवार को सिडनी में खेले गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में आसानी से हासिल कर लिया।

सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की जीत यहां चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद पाकिस्तान की एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान की इस फैन की खूबसूरती को लोग ट्विटर पर जमकर सराह रहे हैं।

 

 

 

 

पाकिस्तान की इस मिस्ट्री गर्ल की एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह फ्लाइंग किस करती हुई नजर आ रही हैं।

 


गौरतलब है कि सेमीफाइनल मुकाबले में जीत के साथ पाकिस्तान फाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई है। फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा। दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच गूरुवार यानी आज खेला जाना है।

पाकिस्तान टीम का टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने तक का सफर एक चमत्कार की तरह रहा है। ग्रुप स्टेज के पहले दो मुकाबले भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ हारने के बाद पाक टीम लगभग बाहर मानी जा रही थी, लेकिन ग्रुप स्टेज के अंतिम समय में सारे समींकरण पाकिस्तान के पक्ष में गए, जिसके चलते पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच गई और इस टूर्नामेंट में मिले इस सुनहरी मौके को पाकिस्तान ने बिल्कुल भी जाया नहीं किया और टीम ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News