5 अगस्त से शुरू होगा पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा, मैनचेस्टर में खेला जाएगा पहला टेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 11:29 AM (IST)

लंदन: इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा पांच अगस्त से शुरू होने की पुष्टि की है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में पांच अगस्त से खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा टेस्ट मैच साउथम्पटन में 13 और 21 अगस्त से खेला जाएगा। तीन टी-20 मुकाबले ओल्ड ट्रेफर्ड में 28 अगस्त, 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जाएंगे। सभी छह मैच खाली स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। 

PunjabKesari
दरअसल, पाकिस्तानी टीम न्यू रोड वॉरसेस्टरशायर में 14 दिन क्वारंटीन में रहेगी और फिर 13 जुलाई को डर्बीशायर काउंटी मैदान शिफ्ट कर जाएगी। पाकिस्तान के दौरे से पहले इंग्लैंड आयरलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। यह सीरीज 30 जुलाई से शुरू होगी और तीनों मैच साउथम्पटन में खेले जाएंगे। सीरीज का दूसरा मैच एक अगस्त और तीसरा मैच चार अगस्त को खेला जाएगा। पाकिस्तान का 20 सदस्यीय अग्रिम दल 28 जून को इंग्लैंड पहुंचा था।

PunjabKesari
इसके बाद छह और सदस्य कोरोना नेगेटिव पाए जाने के बाद तीन जुलाई को इंग्लैंड पहुंचे। पाकिस्तान के तीन और क्रिकेटर सोमवार को पॉजिटिव पाए गए और ये तीन खिलाड़ी आठ जुलाई को इंग्लैड पहुंचेंगे। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक 24 जुलाई से अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें भारत में अपने परिवार से मिलने के लिए कुछ दिनों की मोहलत दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News