पॉल स्टर्लिंग बोले- मैं टी-10 में सबसे अधिक रन बनाने वाला, विश्वास नहीं हो रहा

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 09:55 PM (IST)

खेल डैस्क : अबू धाबी टी-10 इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने की लिस्ट में आयरलैंड के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग टॉप पर आ गए हैं। स्टर्लिंग, अबू धाबी टी-10 की 34 पारियों में 739 रन बनाकर शीर्ष पर बने हुए हैं। हालांकि उन्हें अपनी इस उपलब्धि पर विश्वास नहीं हो रहा। आयरलैंड के बल्लेबाज ने शुक्रवार को जायद क्रिकेट स्टेडियम में टीम अबू धाबी की बांग्ला टाइगर्स पर पहली एलिमिनेटर जीत के दौरान 57 रनों की शानदार पारी खेली। 

टी-10 क्रिकेट में अपने पांचवें वर्ष पर स्टर्लिंग ने कहा कि सर्वाधिक रन स्कोरर का जानकर मुझे आश्चर्य हुआ, इसे मुझे स्वीकार करना चाहिए। मैं बहुत भाग्यशाली रहा हूं कि मैं अब तक सभी पांच टी 10 टूर्नामेंटों में शामिल रहा हूं। यह अद्भुत अनुभव रहा। यह पिछले साल भी था और इस साल भी है। क्रिकेट के नजरिए से यह निराशाजनक है कि हम पिछले साल की तरह ही नाव में हैं, लेकिन उम्मीद है कि हम साल दर साल निखरते जाएंगे।

टूर्नामेंट के पहले संस्करण में केरल किंग्स को चैम्पियन बनाने वाले स्टर्लिंग दिल्ली बुल्स की ओर से भी खेल चुके हैं। उन्होंने टीम अबू धाबी और अबू धाबी क्रिकेट दोनों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी प्रबंधन ने उन्हें घर जैसा माहौल दिया। सब कुछ शानदार रहा। हमारी अच्छी देखभाल की गई। मुझे अबू धाबी आना बहुत पसंद है और ऐसा लगता है कि यहां के आसपास, खासकर स्टेडियम में जगह बेहतर और बेहतर होती जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News