अभिनेत्री पायल घोष के बड़े आरोप- गौतम गंभीर करते थे मिस्डकॉल, पठान से भी था अफेयर

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 08:24 PM (IST)

नई दिल्ली : वनडे विश्व कप के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से शादी करने की इच्छा जताकर सुर्खियों में आई अभिनेत्री पायल घोष ने 1 दिसम्बर को सुबह-सुबह एक के बाद एक कई एक्स पोस्ट करके नई सनसनी फैला दी। पायल घोष ने पहले यह कहा कि उन्होंने शमी से शादी करने की बात मजाक में कही थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर उनको रोज मिस्ड कॉल दिया करते थे। 

 

 

एक्स पर पायल ने एक यूजर को जवाब देते हुए कहा कि अरे भाई, मैंने एक मजाक में ट्वीट किया था। मुझे कोई शमी-वमी से शादी नहीं करनी, मुझे नॉर्मल लाइफ चाहिए। और यह भी सुन लो मैंने इरफान पठान को 5 साल तक डेट किया। फिर सब खत्म हो गया। मैं इतनी आसानी से किसी पर भरोसा नहीं करती। 

 

पायल ने आगे कहा कि मेरे पीछे गौतम गंभीर और अक्षय कुमार सब पड़े हुए थे लेकिन मैं प्यार सिर्फ इरफान पठान से करती थी। मुझे उसके अलावा कोई और दिखता ही नहीं था और मैं इरफान को सब के बारे में भी बोलती थी, सबके मिस्ड कॉल दिखाती थी। मैंने बस इरफान से प्यार किया, और किसी से भी नहीं। अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया। अक्षय कुमार ने मेरे साथ कोई बदतमीजी नहीं की, इतना बड़ा स्टार है...इसके लिए मैं हमेशा उनका सम्मान करूंगी। अक्षय कुमार की जूती भी नहीं है अनुराग।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News