जादूई प्रदर्शन कर बोले हरप्रीत बराड़- बॉलर को हमेशा एक और चांस मिलता ही है

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 11:40 PM (IST)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अहमदाबाद के मैदान पर खेले गए टी-20 मैच में पंजाब की टीम को हरप्रीत बराड़ के ऑलराऊंड प्रदर्शन की बदौलत जीत हासिल हुई। हरप्रीत ने बल्लेबाजी करते हुए 25 रन तो बनाए ही साथ ही साथ गेंदबाजी करते हुए मैक्सवेल, विराट कोहली और डीविलियर्स के बड़े विकेट चटकाए। मैच खत्म होने के बाद हरप्रीत ने अपनी योजनाओं पर बात की। 

हरप्रीत ने कहा- मैं मोगा जिले का रहने वाला हूं। मुझे यकीन है कि मेरे घर में इस समय लोगों में गर्व और खुशी होगी। जब कोहली ने मुझे मारा तो मैं अभिभूत नहीं था क्योंकि एक गेंदबाज को हमेशा वापस आने का दूसरा मौका मिलता है। मेरा पहला आईपीएल विकेट कोहली का विकेट था और यह बहुत खास था। यह एक प्रवाह में निकला था। कोहली का विकेट मिलने के बाद जैसे मेरे शरीर खुल गया। मैं आश्वस्त था कि आगे चीजें ठीक होंगी। 

वहीं, अपनी बल्लेबाजी पर बात करते हरप्रीत ने कहा- जब मैं क्रीज पर आया तो मेरे पास कुछ समय था। मैंने सिर्फ पिच से आती गेंद की स्पीड को देखा। ऐसे माहौल में मैं खेलना हमेशा से पसंद करता हूं। आज भी गेंद जिस तरह बल्ले से आई मुझे सिर्फ कनैक्ट करना था। अच्छा था कि मैं गेंद को जोर से मारने में कामयाब रहा। आगे भी इसकी कोशिश जारी रखंगा। 

7 साल से दे रहे थे पंजाब के लिए ट्रायल
हरप्रीत बराड़ लंबे समय से पंजाब की टीम की ओर से खेलने के लिए ट्रायल देते आ आए हैं। बराड़ ने बताया- मैं सिर्फ पंजाब के लिए खेलना चाहता था इसलिए लंबे समय से ट्रायल दे रहा था। हर साल आई.पी.एल. की जब भी तैयारी होती थी मैं वहां होता था। आखिर 7 साल बाद मेरी मेहनत रंग लाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News