BBL बीच में छोड़ घर लौटोंगे फखर, रउफ और शादाब, PCB ने इस वजह से बुलाया वापस

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 05:28 PM (IST)

मेलबर्न : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हारिस रउफ, फखर जमान और शादाब खान को बिग बैश लीग (बीबीएल) से वापस बुला लिया गया है। पीसीबी ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की तैयारियां के लिए इन तीनों पाक खिलाड़ियों को वापस बुलाया है। 

फखर की वापसी ने ब्रिस्बेन हीट को भ्रमित स्थिति में छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें 31 दिसंबर को घायल टॉम एबेल के प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में अनुबंधित किया गया था, लेकिन वह कोविड -19 मुद्दों और यात्रा प्रतिबंधों के संयोजन के कारण उनके लिए केवल एक गेम खेलने में सफल रहे। 

हीट ने कहा, दुर्भाग्य से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की कि उसने फखर के बीबीएल में वर्तमान में शामिल सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ हमारे शेष खेल खेलने के लिए अपनी अनुमति को रद्द कर दिया है और उसे पाकिस्तान सुपर लीग की तैयारी के लिए तुरंत लौटने के लिए बुलाया है। 

उन्होंने कहा कि हम निराश हैं कि वह हमारे लिए नहीं खेल पाएगा और वह निराश है कि उसे हमारे लिए कुछ और खेल पाने का मौका नहीं मिलेगा। उसने हमें प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देने और टीम को शुभकामनाएं देने के लिए कहा। शेष तीन मैचों के लिए सर्वश्रेष्ठ। 

इससे पहले एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अफगानिस्तान के लिए अंतरराष्ट्रीय कर्तव्य के कारण शेष टूर्नामेंट के लिए राशिद खान को भी खो दिया जो 21 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में नीदरलैंड से खेलते दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News