पहले पति के साथ डाली थी न्यूड फोटो, अब नई तस्वीर डालकर चर्चा में आई निकी बेला

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 02:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी हाॅट तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना चुकी डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे मशहूर रेसलर्स निकी बेला एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है। जहां वह अपनी नई वीडियो या फिर फोटो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में निकी ने इंटरनेट पर एक फोटो शेयर की है। जो खूब इस समय वायरल हो रही है। जिसे लेकर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया काफी दें रहे है। 

PunjabKesari
दरअसल, निकी ने इंस्टाग्राम पर नए फोटो डालते हुए लिखा, हमारे बालों में @nicoleandbrizee के साथ NYC की सड़कों पर रॉकिन को फेंक दें। ड्रेसिंग के लिए वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते हैं और @oliviahalpin से हमारे बालों को उत्पादों के लिए जाना सुनिश्चित करें और अपने अविश्वसनीय बाल परिवर्तन देखो! साथ ही हमारे IG बड़े स्टाइलिंग टिप्स देते हैं! यह भी सुनिश्चित करें कि हमारी बोतलें रीसायकल करें। बाईं ओर स्वाइप करें ताकि हमें N + B के सुंडनेस में लॉन्च पार्टी के लिए पहुंचे! ऐसी अद्भुत घटना थी! वापस जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!

View this post on Instagram

Covered up a little here for my A @theartemc Loved this moment with him! He was so nervous it was the cutest thing ever! Goodness he is going to be such an amazing Dad. I just can’t wait for it! 🖤

A post shared by Nikki Bella (@thenikkibella) on

PunjabKesari
बता दें, निकी कुछ ही दिनों में मां बनने वाली है। जहां वह अपनी बेबी बंप के साथ आए दिन तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। अपको बता दें कि निकी के साथ उनकी जुड़वां बहन ब्री बेला भी गर्भवती है। ब्री का यह दूसरा बच्चा होगा। ब्री ने कुछ सालों पहले रेसलर डेनियल ब्रायन के साथ शादी की थी। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि अपने करियर के दौरान वह रैसलिंग स्टार जॉन सीना से इश्क लड़ाने के कारण भी चर्चा में रही। कुछ लोगों का मानना था कि वह निकी ही थी जिसके कारण जॉन सीना ने अपनी पहली पत्नी से नाता तोड़ लिया था। हालांकि बाद में जॉन और निकी ने सगाई भी की लेकिन नाटकीय घटनाक्रम के बाद दोनों अलग हो गए। अब निकी जॉन को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News