पोलार्ड ने CPL में उड़ाए 20 छक्के, IPL 2020 के लिए साझा की योजना

9/11/2020 1:31:59 PM

नई दिल्ली : कैरेबियन प्रीमियर लीग में एक बार फिर से कैरोन पोलार्ड का बल्ला जमकर बोला। पोलार्ड ने टूर्नामेंट के दौरान 20 छक्के उड़ाए और दूसरी सर्वश्रेष्ठ औसत भी बनाए रखी। उन्होंने  205 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। इसके साथ ही उन्होंने आगामी आईपीएल की योजनाओं पर भी बात की। सीपीएल फाइनल में अपनी टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को खिताब दिलाने के बाद पोलार्ड ने कहा- वास्तव में इस बारे बल्ले और गेंद के साथ मैंने योगदान दिया। 

पोलार्ड बोले- पिछले 12-18 महीनों में, मैंने अपने कुछ साथियों के साथ काफी बातचीत की है। मैंने कुछ चीजों पर काम करने के लिए समय लिया है। तब से, चीजें ठीक काम कर रही हैं। यह सब मेरे दिमाग में बस रहा है और इस तरह का प्रदर्शन जारी रखने की बात है। कुछ टीमें जिन्हें मैं खेलता हूं उनमें कई गेंदबाज हैं, इसलिए मुझे हमेशा चिप लगाने की जरूरत नहीं है। लेकिन यहां कैरेबियन में, मुझे लगता है कि मैं योगदान कर सकता हूं। 

वहीं, आगामी आईपीएल के बारे में पोलार्ड ने कहा- हम उत्सुक है। जल्द ही टीम के साथ हो जाऊंगा। हालांकि मुझे पता है कि गेंदबाजी करते हुए मेरे पास गति या स्विंग नहीं होती लेकिन अब मैं अपने दिमाग का उपयोग करता हूं। फिटनेस इस खेल का एक हिस्सा है। मेरा परिवार जानता है कि मैंने अपनी फिटनेस के लिए किस तरह का काम किया है। उम्मीद है आगामी सीजन में यह हमारे काम आएगी।


Jasmeet

Related News