T20 WC, AUS vs SL : प्रवीण कुमार बोले- स्टार्क के एक ओवर ने मैच की तस्वीर बदल दी

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 06:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले गए वर्ल्ड कप मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बड़ी ही आसानी से श्रीलंका को हरा दिय। श्रीलंकन टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन का लक्ष्य ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिया जिसे कंगारू टीम ने बड़ी ही आसानी से 17 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया और जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए ओपनर डेविड वार्नर ने 42 गेंदों का सामना करते हुए 65 रन बनाए और अपनी शानदार पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को जीत हासिल कराई। 

मैच को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने सोशल मीडिया ऐप कू पर कहा कि रफ्तार के साथ पंजे की तरफ आती गेंदों का आज भी कोई तोड़ नहीं है। मिचेल स्टार्क द्वारा फेंकी गई कमाल की यार्कर्स का श्रीलंका के बल्लेबाज़ों के पास कोई तोड़ नहीं था। स्टार्क के एक ओवर ने मैच की तस्वीर बदल दी। बतौर तेज गेंदबाज मेरा आकलन है कि ऑस्ट्रेलिया का पेस अटैक बहुत संतुलित है जिसका फायदा जम्पा को मिल रहा है। 

 

दरअसल मैच के 11वें ओवर में बॉलिंग करते हुए मिचेल स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के कुशल परेरा को बहुत ही सटीक यॉर्कर बॉल पर मैदान से चलता किया और मैच को ऑस्ट्रेलिया की तरफ झुकाने का काम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News