प्रिटी जिंटा ने IPL ऑक्शन में ''गलती'' से खरीदे शशांक सिंह के लिए लिखी प्यारी सी पोस्ट

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 09:59 PM (IST)

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस जैसे मजबूत टीम के खिलाफ जब हैदराबाद के मैदान पर पंजाब किंग्स की टीम सामने थी तो 200 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब के 111 रन पर गिरे पांच विकेट के बाद कोई यह दावा करने के लिए तैयार नहीं था कि पंजाब यह मैच जीत जाएगी। लेकिन पंजाब को यह असंभव सा मैच शशांक सिंह ने जीत कर दिखाया। शशांक ने 61 रन बनाकर पंजाब को जीत दिलाई। यह वही शशांक हैं जिन्हें आईपीएल 2024 की ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने गलती से खरीद लिया था।

 

Shashank Singh, Preity Zinta, Punjab Kings, IPL news, IPL 2024, PBKS vs GT, शशांक सिंह, प्रीति जिंटा, पंजाब किंग्स, आईपीएल समाचार, आईपीएल 2024, पीबीकेएस बनाम जीटी



दरअसल, ऑक्शन में पंजाब किसी और शशांक के लिए जाना चाहती थी लेकिन उन्होंने गलती से इस शशांक सिंह पर बोली लगा दी। हालांकि मौके पर ही पंजाब किंग्स प्रबंधन ने बोली गलत लगने की मौखिक शिकायत दी थी लेकिन ऑक्शनर ने इसे रद्द करने से मना कर दिया था। बाद में पंजाब किंग्स ने बयान जारी कर शशांक सिंह को अपनाने व उनसे भविष्य में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की थी। आज उसी शशांक ने अहमदाबाद के मैदान पर पंजाब की लाज बचा ली। आखिरकार प्रिटी जिंटा ने पंजाब की गुजरात पर जीत के बाद सोशल मीडिया का रुख किया। उन्होंने शशांक के साथ एक फोटो पोस्ट डाली है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 


प्रिटी जिंटा ने लिखा कि ऐसा लगता है कि आज नीलामी में हमारे बारे में अतीत में कही गई बातों के बारे में आख़िरकार बात करने का बिल्कुल सही दिन है। समान परिस्थितियों में बहुत से लोग आत्मविश्वास खो चुके होंगे, दबाव में झुक गए होंगे या हतोत्साहित हो गए होंगे……. लेकिन शशांक नहीं! वह बहुत से लोगों की तरह नहीं है। वह सचमुच विशेष है। सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में उनके कौशल के कारण नहीं, बल्कि उनके सकारात्मक दृष्टिकोण और अविश्वसनीय भावना के कारण। उन्होंने सभी टिप्पणियों, चुटकुलों और ईंट-पत्थरों को बहुत सहजता से लिया और कभी शिकार नहीं बने। उन्होंने खुद का समर्थन किया और हमें दिखाया कि वह किस चीज से बने हैं और इसके लिए मैं उनकी सराहना करती हूं। मेरी ओर से उनकी प्रशंसा और सम्मान है। मुझे आशा है कि वह आप सभी के लिए एक उदाहरण हो सकता है जब जीवन एक अलग मोड़ लेता है और स्क्रिप्ट के अनुसार नहीं चलता है, क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, बल्कि यह मायने रखता है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं! इसलिए शशांक की तरह खुद पर विश्वास करना कभी बंद न करें और मुझे यकीन है कि आप जीवन के खेल में मैन ऑफ द मैच बनेंगे।

 

 


प्रिटी जिंटा की इस पोस्ट पर शशांक सिंह ने भी रिप्लाई देते हुए लिखा- आपके दयालु शब्दों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मैडम, आपने पहले दिन से हमेशा मुझ पर विश्वास किया है और पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी के लिए खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, जो बहुत स्वागत योग्य और सकारात्मकता से भरी है। प्रिटी जिंटा हमेशा समर्थन देने के लिए धन्यवाद और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

 

 

बता दें कि शशांक पहली बार 2017 में दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) से जुड़े थे। इसके बाद राजस्थान रायल्स (2019-21) और फिर सनराइजर्स हैदराबाद (2022) के साथ रहे। पंजाब ने बीती ऑक्शन में उन्हें 20 लाख रुपए के आधार मूल्य पर खरीदा। हालांकि ऑक्शन के दौरान यह खबर भी सामने आई कि पंजाब किंग्स किसी और शशांक को लेना चाहती थी और गलती से खरीदारी हो गई। लेकिन बाद में पंजाब किंग्स ने बयान जारी कर कहा था कि वह इसी शशांक सिंह के साथ जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News