पृथ्वी शॉ उतने अच्छे नहीं है जितना सिलेक्टर सोच रहे हैं : माइकल वॉन

10/28/2020 3:45:37 PM

नई दिल्ली : पृथ्वी शॉ को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सिलेक्टर्स ने आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना है। पृथ्वी को टेस्ट टीम में रखा गया है लेकिन इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन मानते हैं कि पृथ्वी की सिलेक्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट टीम के लिए गलत है। वॉन ने साफ कहा कि ऐसी पिचों पर संयम रखने की जरूरत होती है। हमने देखा है कि पृथ्वी किस तरह ट्वंटी 20 या वनडे क्रिकेट में खेलने हैं। उनपर एक विचार बनता था।

Prithvi Shaw, Selectors, पृथ्वी शॉ,  Michael Vaughan, माइकल वॉ, BCCI, Cricket news in hindi, Sports news, IPL news in hindi, Delhi Capitals

वॉन ने कहा- टेस्ट क्रिकेट एक अलग तरह का खेल है। जैसा कि ऑस्ट्र्रेलिया में अगर आप जाते हो तो आपके पास बैस्ट टीम होनी चाहिए लेकिन पृथ्वी को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह इतने निपुण है। या शायद सिलेक्टर जितना अच्छा उनको ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर मानते हैं वह उतने अच्छे है नहीं। इसके पीछे एक वजह अनुभव की कमी हो सकती है। वह अभी कम उम्र के हैं। ज्यादातर ट्वंटी-20 क्रिकेट खेले हैं।

Prithvi Shaw, Selectors, पृथ्वी शॉ,  Michael Vaughan, माइकल वॉ, BCCI, Cricket news in hindi, Sports news, IPL news in hindi, Delhi Capitals

बता दें पृथ्वी शॉ का आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्रदर्शन मिला जुला रहा है। पृथ्वी ने टूर्नामेंट की शुरुआत काफी अच्छी की थी। उन्होंने बड़ी टीमों के खिलाफ रन बनाए थे। लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ते गए उनका प्रदर्शन भी घटता गया। पृथ्वी ने हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले पिछली पांच पारियों में क्रमश: 19, 4, 0, 0, 7 रन बनाए थे।


Jasmeet

Related News