पृथ्वी शाॅ ने खोला CSK के खिलाफ अपनी सफल बल्लेबाजी का राज

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 04:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2020 मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार जीत दर्ज की। इस दौरान दिल्ली के खिलाड़ी पृथ्वी शाॅ ने 64 रनों की बेहतरीन पारी खेली। मैच के बाद शाॅ ने अपनी इस पारी के बारे में बात की और सफल पारी का मंत्रा लोगों के साथ साझा किया। 

PunjabKesari

शाॅ ने कहा, शुरुआत में आपको देखना होगा कि विकेट कैसा है, मैदान के अनुकुल खेलना अधिक महत्वपूर्ण है। मैं पिछले साल भी अच्छी तरह से गेंद को मार रहा था, लेकिन मैं मूर्खतापूर्ण गलतियां कर रहा था। उन्होंने कहा, इस बार मैंने अधिक ग्राउंड शॉट्स खेलने का फैसला किया। मैं अपनी दस्तक के हाइलाइट्स को देखना और समझना चाहूंगा कि यह कैसे हुआ और मैं क्या कर सकता था। इसी के साथ ही शाॅ ने ये भी कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था। 

मुंबई का ये ओपनर अपनी स्कूल टीम और मुंबई यू-16 टीम का कप्तान रह चुका है। शॉ ने 1901 के बाद से एक संगठित टूर्नामेंट हैरिस शील्ड एलीट मैच में सबसे अधिक 564 रन बनाने की उपलब्धि हासिल की। आईपीएल की बात करें तो शाॅ ने 27 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 667 रन बनाए और उनका हाइएस्ट 99 रहा। इस दौरान उन्होंने पांच अर्धशतक भी लगाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News