Video: अनोखे तरीके से रन आउट हुए पृथ्वी शाॅ तो देख हंसने लगे रोहित

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 11:28 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल टूर्नामेंट के 55वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेआॅफ से बाहर कर दिया। इस मैच के दाैरान कई रोमांचक मोड़ देखने को मिले। कभी दिल्ली का पलड़ा भारी दिखा तो कभी मुंबई का। लेकिन प्लेआॅफ में जाने की जंग में मुंबई हार गई। इस मैच के दाैरान दिल्ली के कप्तान पृथ्वी शाॅ ने अनोखे तरीके से अपना विकेट गंवाया, जिसे देख मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा हंसने लग पड़े। 

दरअसल पारी के तीसरे ओवर में ग्लेन मैक्सवैल ने थर्डमैन की तरफ शॉट खेला, लेकिन गेंद सीधे थर्डमैन पर खड़े हार्दिक पंड्या के हाथ में गई। जिस पर ग्लेन मैक्सवैल ने रन के लिए मना किया। रन लेने के लिए क्रीज से निकल चुके पृथ्वी शॉ, ग्लेन मैक्सवैल के इंकार के बाद पृथ्वी शॉ वापस लौटे, लेकिन वापस लौटने में पृथ्वी शॉ ने इतनी सुस्ती दिखाई कि हार्दिक पंड्या ने थ्रो करके उन्हें रन आउट कर दिया।


क्रीज पर बैट लगाने की भी कोशिश नहीं की
शाॅ को लगा कि वह आराम से क्रीज पर पहुंच जाएंगे। इस बीच उन्होंने क्रीज पर जल्दी से बल्ला लगाना भी जरूरी नहीं समझा जिस कारण वह आउट हो गए। शॉ 2 चौके लगाकर अच्छे टच में लग रहे थे, लेकिन वह ऐसी गलती कर बैठे जिसकी क्रिकेट के इस स्तर पर उम्मीद भी नहीं की जाती। रोहित शर्मा ने उन्हें थर्ड अंपायर का फैसला आने से पहले ही आउट का इशारा कर दिया।
PunjabKesari
इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। जवाब में उतरी मुंबई की टीम 163 रनों पर ही ढेर हो गई आैर प्लेआॅफ में पहुंचने से चूक गई। उनके 14 मैचों में 12 अंक रहे, जबकि दिल्ली के 10 अंक रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Related News