इंग्लैंड हॉकी टीम की सदस्य कोविड-19 से प्रभावित, भारत के खिलाफ प्रो लीग मैच टला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 04:48 PM (IST)

नई दिल्ली : इंग्लैंड की टीम के कई खिलाडिय़ों के कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण भारत के खिलाफ दो मैचों की आगामी एफआईएच प्रो लीग मुकाबले को मंगलवार को स्थगित कर दिया गया। ये मैच दो और तीन अप्रैल को भुवनेश्वर  के कलिंग स्टेडियम में खेले जाने थे। खेल की शासी निकाय एफआईएच ने कहा कि मैचों को स्थगित कर दिया गया है क्योंकि इंग्लैंड की टीम में कोविड-19 से कई खिलाड़ी संक्रमित है। इसके अलावा कई खिलाड़ी चोटिल भी है।

 

एफआईएच ने ट्वीट किया- एफआईएच, हॉकी इंडिया और इंग्लैंड हॉकी स्थिति पर निगरानी रखे हुए हैं। आगे की जानकारी उपलब्ध होते ही दी जाएगी। हॉकी इंडिया के मुताबिक-  इंग्लैंड की महिला टीम को दो और तीन अप्रैल को ‘डबल-हेडर’ एफआईएच प्रो लीग मैचों के लिए भारत की अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी है, क्योंकि टीम के कई सदस्य कोविड -19 के जांच में पॉजिटिव आए है, जबकि कुछ खिलाड़ी चोटिल होने के कारण अनुपलब्ध है। महिलाओं के मैच स्थगित कर दिए गए है लेकिन भारत और इंग्लैंड के बीच पुरुषों के मुकाबले इस सप्ताह के अंत में तय कार्यक्रम के अनुसार खेले जाएंगे।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ज्ञानेंद्रो निंगोमबम ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इंग्लैंड की महिला हॉकी टीम को भुवनेश्वर में सप्ताहांत के मैचों के लिए अपनी भारत यात्रा रद्द करनी पड़ी। हम समझते हैं कि ये हर टीम के लिए चुनौतीपूर्ण समय है क्योंकि हम सभी महामारी से जूझ रहे हैं। भारतीय महिला टीम इस समय लीग में तीसरे स्थान पर है, उसने 3 मैच जीते, 2 ड्रॉ रहे और एक में हार का सामना करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News