पीएसएल : बाबर आजम की कराची किंग्स लगातार छठा मैच हारी

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 07:08 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग में इस बार कराची किंग्स को लीड कर रहे बाबर आजम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं जा रहा है। उनकी टीम को पीएसएल में लगतार छठे मैच में हार झेलनी पड़ी। एक बार फिर से बाबर को अपने बल्लेबाज निराश करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि पेशावर जालमी के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाया लेकिन उनकी टीम जीत नहीं पाई। बाबर की बात करें तो पीएसएल के 6 मैचों में वह 50 की औसत से 253 रन बना चुके हैं लेकिन उनकी टीम की परफार्मेंस ठीक नहीं हुई है।

वहीं, मैच की बात करें तो पेशावरी जाल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 193 रन बनाए थे। ओपनिंग क्रम पर जजई के साथ मोहम्मद हैरिस ने पहले विकेट के लिए 97 रन बनाए। जजई ने 42 गेंदों पर छह चौके और 1 छक्के की मदद से 52 तो हैरिस ने 27 गेंदों में तीन चौके और 4 छक्कों की मदद से 49 रन बनाए। शोएब मलिक ने 31, कटिंग 26 और रदरफोर्ड ने 11 बनाकर अपनी टीम का स्कोर 193 रन पर ला खड़ा किया। 

जवाब में खेलने उतरी कराची किंग्स की शुरूआत अच्छी रही। बाबर आजम के साथ शार्जील और जो क्लार्क ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। एक समय जब पाकिस्तान जब 85 रन पर दो विकेट गंवाकर खेल रहा था तभी पेशावर के गेंदबाजों ने वापसी कर ली। बाबर आजम का 59 रन पर विकेट गिरने के बाद कराची का मध्यक्रम रन बनाने के लिए जूझता नजर आया। नतीजा यह रहा कि कराची की टीम 194 रनों का पीछा करते हुए महज 138 रन ही बना पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News