PSL 2022 : लाहौर कलंदर ने खराब फील्डिंग के बावजूद पेशावर जाल्मी को 29 रन से हराया

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 12:46 PM (IST)

कराची : लाहौर कलंदर ने आधा दर्जन कैच टपकाने के बावजूद पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में पेशावर जाल्मी को 29 रन से हरा दिया। खराब क्षेत्ररक्षण के बावजूद लाहौर ने पेशावर को नौ विकेट पर 170 रन पर रोक दिया। इससे पहले फखर जमां (66) और मोहम्मद हफीज (37) ने लाहौर को चार विकेट पर 199 रन तक पहुंचाया था। 

तेज गेंदबाज डेविड वीसे इस सत्र की पहली हैट्रिक के करीब पहुंचे थे जब पेशावर के आखिरी बल्लेबाज सलमान इरशाद को पगबाधा आउट करार दिया गया लेकिन बल्लेबाज ने रिव्यू लिया और कामयाब रहे। कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने 19 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने तीसरी ही गेंद पर अफगानिस्तान के हजरतुल्लाह जजाइ को बोल्ड कर दिया। कामरान अकमल ने 41 रन बनाए जबकि हुसैन तलत (15) तीन जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके। 

युवा तेज गेंदबाज जमान खान ने 32 रन देकर तीन विकेट लिए और दोनों बल्लेबाजों को लगातार गेंदों पर आउट किया। लाहौर के अनुभवी स्पिनर अफगानिस्तान के राशिद खान ने शोएब मलिक (सात) को 12वें ओवर में आउट करके टीम को शानदार शुरूआत दिलाई। वह कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद इस सत्र का पहला मैच खेल रहे हैं। पेशावर के लिए हैदर अली ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। लाहौर के अब तीन मैचों में चार अंक है और वह दूसरे स्थान पर है। मुल्तान सुल्तांस चारों मैच जीतकर शीर्ष पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News