आईपीएल के बाद बिग बैश लीग में भी अंपायरिंग को लेकर उठे सवाल, फैंस बोले- अंपायर बिक चुके हैं

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 06:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में टी20 लीग बिग बैश का आयोजन चल रहा है। बिग बैश लीग के एक मैच में एडीलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट का मैच खेला गया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 150 रन ही बना सकी। लेकिन लक्ष्य का पीछा करने आई ब्रिसबेन की शुरूआत ठीक नहीं रही और 10 ओवर के अंदर ही आधी टीम पवेलियन लौट गई। लेकिन 12 ओवर में ब्रिसबेन की टीम को अंपायर के गलत फैसले का शिकार भी होना पड़ा और टीम 2 रन से मैच हार गई। 

दरअसल 12 ओवर फेंकने आए एडीलेड के स्पिनर ब्रिग्स ने पहली गेंद फेंकी। इस पर ब्रिसबेन के बल्लेबाज कूपर ने स्विच हिट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले से लगकर पैड पर लग गई। इस पर गेंदबाज ने अपील की और अंपायर ने बल्लेबाज को आउट करार दे दिया। इसको लेकर बल्लेबाज ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की। सोशल मीडिया पर भी अंपायर के इस फैसले को लेकर खूब आलोचना की जा रही है। 

ट्विटर पर फैंस ने अंपायर के इस फैसले पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि बिग बैश लीग में अपंयार भी बिक चुके हैं। वहीं एक अन्य एक यूजर ने लिखा कि बिग बैश लीग में अंपायरिंग को क्या हो गया है। देखें फैंस ने अंपायरिंग के स्तर को लेकर क्या क्या कहा -

गौर हो कि इस साल यूएई में हुए आईपीएल के दौरान भी कई अंपायर्स ने कई बार गलत निर्णय दिए थे जिसे लेकर आईपीएल और अंपायरिंग के गिरते स्तर की खूब आलोचना भी हुई थी। लगातार अंपायरिंग के गिरते स्तर के कारण फैंस ने आईपीएल के दौरान अंपायर्स को खूब ट्रोल किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News