"रफ्तार की खोज", मुनाफ पटेल इस बच्चे की बॉलिंग स्पीड से हुए प्रभावित, शेयर किया वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 03:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल की रफ्तार से तो सब वाकिफ हैं, चाहे सामने कोई भी बल्लेबाज हो मुनाफ ने अपनी रफ्तार के जौहर के आगे बड़ों बड़ों को ढेर किया है। 2011 वनडे विश्व कप में भी मुनाफ ने भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका निभाई, जिसके चलते भारत एक बार फिर 28 साल बाद वनडे विश्व चैंपियन बना। मुनाफ पटेल ने अपनी अद्भुत गति से वैसे तो सबको प्रभावित किया, लेकिन मुनाफ ने हाल ही में एक बच्चे की वीडियो साझा की है, जिसे देख वह खुद प्रभावित हो गए हैं।

मुनाफ पटेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें एक बच्चा अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे छोटा बच्चा अपनी रफ्तार और परफेक्ट यॉर्कर से बल्लेबाजों को पानी पिला रहा है। मुनाफ पटेल इस बच्चे की गेंदबाजी को देखकर पूरी तरह हैरान रह गए और उन्होंने इस वीडियो को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है। ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए मुनाफ ने लिखा, "क्या बोलती पब्लिक इस बॉलर के लिए, रफ़्तार की खोज।"

 

Kya Bolti Public is Bowler ke liye, 🏏 🏏 raftar ki khoj#icc #viral #speed #India #proud pic.twitter.com/0l7ASmUTiB

— Munaf Patel (@munafpa99881129) April 5, 2023

गौरतलब है कि मुनाफ ने 2011 के विश्व कप के दौरान ने 8 मैचों में 11 विकेट लेकर भारतीय गेंदबाजी लाइन-अप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.36 का रहा था। मुनाफ क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट से जुड़े रहते हैं और भारतीय क्रिकेट को लेकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। पिछले साल मुनाफ ने  तेज गेंदबाज उमरान मलिक का समर्थन किया था और कहा था कि बीसीसीआई को इस खिलाड़ी को राष्ट्रीय टीम में शामिल करना चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा था कि बोर्ड उन्हें 17वें खिलाड़ी के रूप में ही चाहे टीम में शामिल करे, क्योंकि इससे उमरान को सीखने का मौका मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News