राहुल चाहर का खुलासा- हाथ में टांके लगने के बाद भी खेल रहा हूं, इसी कारण विकेट नहीं मिल रहे

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 04:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने खुलासा किया है कि वह हाथ पर टांके लगने के बाद भी आईपीएल 2022 में खेल रहे हैं। चाहर ने विकेट ना लेने का कारण भी इसे ही बताया है। इस 22 वर्षीय ने सीजन के पहले नौ मैचों में 12 विकेट लिए। हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ 10वें मैच में वह नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर रन-आउट के चलते उसकी उंगली टूट गई। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पंजाब किंग्स के मैच से पहले चाहर ने चोट पर अफसोस जताया और कहा कि वह अब अपनी इकोनॉमी दर में सुधार पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उन्होंने कहा कि विकेट गेंदबाज के रूप में आपके हाथ में नहीं हैं जबकि किफायती होना नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, फिर यह मध्य चरण में भी अच्छा था। पिछले दो-तीन मैच अच्छे नहीं थे। इसका एक कारण यह है कि मैं अपने हाथ में टांके लगाकर खेला और वह मेरी मुख्य उंगली है। टांके अभी भी लगे हैं लेकिन मैं आगामी मैचों में अपनी इकॉनमी रेट को बेहतर करने की कोशिश करूंगा। एक गेंदबाज के रूप में विकेट आपके हाथ में नहीं है लेकिन इकोनॉमी है। 

यह देखना दिलचस्प होगा कि वह रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं। उनके खिलाफ सात मैचों में उन्होंने 50.75 की औसत से सिर्फ चार विकेट लिए हैं। मिडिल सीजन के बाद टीम के ड्रेसिंग रूम में मिजाज के बारे में पूछे जाने पर और क्वालीफिकेशन की संभावना पर उन्होंने कहा कि वे केवल कुछ गति की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीम कुछ जीत हासिल करना चाहती है और रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ उस प्रक्रिया को शुरू करने के लिए आश्वस्त है। उन्होंने कहा कि मुख्य रूप से हम सिर्फ एक चीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं और वह है गति। हमने पूरे टूर्नामेंट में लगातार दो मैच नहीं जीते हैं। हम एक जीतते हैं लेकिन फिर अगला हार जाते हैं। तो बात यह है कि एक बार जब हम दो गेम जीत जाते हैं तो हमारे पास गति होगी और सभी को विश्वास है कि हम इस बार ऐसा करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News