महिला क्रिकेट टीम से मिले राहुल द्रविड़, दिए टिप्स, बांग्लादेश में होने हैं मुकाबले

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 10:10 PM (IST)

बेंगलुरु : भारतीय पुरुष टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले बुधवार को यहां राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में महिला टीम के साथ समय बिताकर उन्हें खेल के गुर सिखाए।

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया- मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने एनसीए में वरिष्ठ महिला क्रिकेटरों के साथ गहन बातचीत की। उन्हें तैयारी, निरंतर सुधार की आवश्यकता और उत्कृष्टता का पीछा करने की प्रक्रिया पर एक नया द्दष्टिकोण मिला। भारत की शीर्ष महिला क्रिकेटरों के साथ इस बातचीत के लिए समय निकालने के लिए हम राहुल द्रविड़ को धन्यवाद देते हैं।

 

 

भारतीय महिला टीम को खुद भी तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए बंगलादेश रवाना होना है, जिससे पहले वह एनसीए में कंडिशनिंग शिविर से गुजर रही है। इस सत्र के दौरान द्रविड़ के साथ एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण भी थे।

 

कंडिशनिंग शिविर में मौजूद दीप्ति शर्मा, शेफाली वर्मा, ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्राकर, देविका वैद्य, हरलीन देओल, सायका इशाक, अरुंधति रेड्डी सहित देश के शीर्ष क्रिकेटरों ने इस सत्र में भाग लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News