रैना ने धोनी को लेकर युवी को दिया करारा जवाब, कहा- माही ने मेरा समर्थन हमेशा किया

5/26/2020 1:19:38 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धाकड़ बल्लेबाजी और फील्डिंग से सबको प्रभावित करने वाले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना का मानना है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी मुश्किल समय में काफी मदद की। बता दें, युवराज सिंह ने कहा था कि जब धोनी कप्तान थे तब सुरेश रैना उनके फेवरेट प्लेयर थे। जिसके सवाल पर रैना ने युवी को करारा जवाब दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल, लाइव चैट के वक्त रैना ने युवी को जवाब देते हुए कहा, 'मैं कहूंगा कि महेंद्र सिंह धोनी ने निश्चित रूप से मेरा समर्थन किया। उन्होंने मेरा समर्थन किया, क्योंकि उन्हें पता था कि मेरे पास प्रतिभा है। मैंने उनके लिए करके भी दिखाया है चाहे वह चेन्नई सुपर किंग्स हो या टीम इंडिया। जब भी उन्होंने मेरा सपोर्ट किया।' उन्होंने आगे कहा, 'धोनी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह आपको दो गेम के बाद बताएंगे। फिर वह कहते थे- यदि आप स्कोर नहीं करते हैं तो मुझे बड़ा कदम उठाना होगा। मैंने उनसे कहा था कि बस मुझे एक या दो गेम दीजिए, मैं विश्वास दिलाता हूं कि गलती नहीं दोहराऊंगा।'

PunjabKesari
गौरतलब है कि सुरेश रैना के क्रिकेट करियर पर नजर दौड़ाई जाए तो उसने 226 वनडे मैचों की 194 पारियों में 5615 रन बनाए हैं जिसमें 116 हाईएस्ट स्कोर है। रैना ने वनडे में 5 शतक और 36 अर्धशतक भी जमाए हैं। टी20 फार्मेट की बात करें तो इस भारतीय खिलाड़ी ने 78 मैच खेलते हुए 1605 रन बनाए जिसमें हाईएस्ट 101 है। वहीं टी20 में रैना के नाम 1 शतक और 5 अर्धशतक भी हैं। जहां तक टेस्ट मैच की बात है तो रैना ने 18 मैचों की 31 इनिंग्स में 7 अर्धशतक के सहारे 786 रन बनाए। टेस्ट में रैना का हाईएस्ट 120 है।


neel

Related News