रैंडी ऑर्टन ने तोड़ी पत्नी के साथ बेशर्मी की हदें, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की यह तस्वीर

7/7/2020 7:34:56 PM

नई दिल्ली : डब्लयूडब्लयूई सुपरस्टार जॉन सीना के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते रैसलर रैंडी ऑर्टन बीते दिनों सोशल मीडिया पर पत्नी को लेकर बेहद रोमांटिक हो गए। रैंडी ने न सिर्फ पत्नी के साथ बाथरूम में खींची गई फोटो डाली बल्कि एक रोमांटिक नोट भी लिखा। रैंडी ने उक्त पोस्ट में अपनी दूसरी बीवी किम ऑर्टन की खूब तारीफें की। उन्होंने लिखा- मुझे पृथ्वी पर ऐसा कोई नहीं मिला जो मेरी आपकी तरह सपोर्ट करता हो।

Randy Orton breaks bravado with his wife, posted this picture on Instagram

पढ़ें रैसलर रैंडी ऑर्टन ने क्या लिखा-

मेरी कई खामियां हैं। लेकिन मेरा मानना है कि मैं एक अच्छा इंसान हूं (रिंग के बाहर) पति, और पिता। जब मैं अपने प्रसिद्धि को याद करता हूं तो मैं अपने फोन में 20 हजार फोटो और वीडियो देखता हूं। यहां बहुत सारे रत्न होते हैं। आज मुझे यह फोटो मिली जो मुझे जमैका की हमारी पारिवारिक यात्रा पर वापस ले गई। हमेशा एक अच्छा समय होता है किम ऑर्डन मेरे साथ होती है। वह न केवल मुझे अपने आप में विश्वास दिलाती है, बल्कि जरूरत पडऩे पर रोने के लिए एक कंधा भी देती है। अगर मुझे पिछवाड़े पर एक तेज किक चाहिए, तो वो भी मुझे दे देती है। मैं कभी किसी के साथ इतना नहीं हंसा और न ही प्यार किया। यह एक शख्सीयत है जोकि मेरा तब मार्गदर्शन करती है जब मुझे इसकी आवश्यकता होती है। 

Randy Orton breaks bravado with his wife, posted this picture on Instagram
पृथ्वी पर ऐसा कोई नहीं है जो मुझे इस तरह सपोर्ट करता हो। जितना मैं उसके साथ समय गुजारता जाता हूं उतना ही प्यार मुझे मिलता है। मैं जल्द से जल्द तुम्हें अपनी फोटो एलबम में रखना चाहूंगा ताकि तुम मुझे दशकों तक याद रहो। मैं हमेशा आपका 100 फीसदी रहूंगा। मैं आपको प्यार करता हूं।

देखें रैंडी ऑर्टन की पत्नी के साथ उक्त फोटो LINK


बता दें कि रैंडी की दूसरी पत्नी का पूरा नाम किम मैरी कैसलर है। रैंडी की इससे पहले 2007  में समांथा स्पैनो के साथ शादी हुई थी। समांथ जिमनास्टिक ट्रेनर थीं लेकिन बाद में उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट, स्टाइलिस्ट का काम भी किया। रैंडी और उनकी एक बेटी भी है। 2013 में वह अलग हो गए थे। 

Randy Orton breaks bravado with his wife, posted this picture on Instagram

समांथा से अलग होने के बाद रैंडी ने महिला रैसलर किम मैरी कैसलर के साथ नजदीकियां बढ़ा लीं। दोनों ने 2015 में शादी की। उनकी एक बेटी भी है। 


Jasmeet

Related News