रवींद्र जडेजा ने राजकोट टेस्ट के बाद पत्नी को डेडिकेट किया प्लेयर आफ द मैच पुरुस्कार

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 10:51 PM (IST)

खेल डैस्क : भले ही रवींद्र जडेजा के पिता अपनी बहू रिवाबा पर उनके बेटे को भटकाने के आरोप लगा रहे हैं लेकिन इस बाद से उनके स्टार क्रिकेटर बेटे को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। जडेजा पहले ही पिता के बयानों के बाद बोल चुके हैं कि इसमें कई गलत तथ्य पेश किए गए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी का शाब्दिक हमलों से बचाव भी किया था। इसी बीच राजकोट टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद रवींद्र ने अपना ईनाम पत्नी को डेडिकेट कर अपने आलोचकों को और हवा दे दी।

 


घरेलू मैदान पर खेल रहे जडेजा ने शतक जड़ने के अलावा एक पारी में पांच विकेट भी लिए थे जिसके चलते भारतीय टीम ने इंगलैंड को रिकॉर्ड 434 रन से हरा दिया था। यह इंगलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत भी थी। फिलहाल टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है। आगामी दो टेस्ट जोकि रांची और धर्मशालाा में होने हैं, में भी टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहने की संभावना है क्योंकि इंगलैंड अपनी रणनीति बैजबॉल में फेल होती नजर आ रही है।


बहरहाल, भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में जडेजा ने कहा- दूसरी पारी में 5 विकेट लेना एक विशेष एहसास है। और वह भी एक ही टेस्ट में शतक और 5 विकेट लेना विशेष है। यह मेरे घरेलू मैदान पर एक विशेष मैन ऑफ द मैच है। मैं यह पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहता हूं। वह पर्दे के पीछे मानसिक रूप से कड़ी मेहनत कर रही है। वह हमेशा मुझे आत्मविश्वास देती है।


बता दें कि रिवाबा जडेजा गुजरात से भारतीय जनता पार्टी की विधायिका भी हैं। उन्होंने बीते दिनों ही एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान व्यक्तिगत मुद्दे को उठाने के लिए एक रिपोर्टर से बहस की थी। यह मामला तब शुरू हुआ था जब रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह ने कहा कि 2016 में बेटे रवींद्र की रिवाबा से शादी के बाद ही उनके बाप बेटे के रिश्ते में दरार आ गई थी। इस पर 
जडेजा ने सोशल मीडिया पर कड़े शब्दों में प्रतिक्रिया देते हुए इन दावों का खंडन किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News