श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 के लिए प्लेइंग-11 में रविंद्र जडेजा की एंट्री

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 10:20 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज के लिए तैयार है। संभावना है कि लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में होने वाले पहले टी-20 के लिए रविंद्र जडेजा की प्लेइंग-11 में एंट्री होगी। चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर रहे जडेजा के प्रदर्शन पर सबकी नजरें हैं। टी-20 विश्व कप 2022 के लिए वह महत्वपूर्ण प्लेयर हैं, ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ उन्हें वॉर्मअप होने का पूरा मौका मिलने की उम्मीद है। लेकिन अगर वह टीम में आए तो वेंकटेश अय्यर को बैंच पर बैठना पड़ सकता है। 


इस मैच में युजी चहल को रैस्ट मिलने की संभावना बन रही है। इसी दौरान रविंद्र जडेजा के साथ रवि बिश्नोई स्पिन जोड़ी बनाएंगे। हर्षल पटेल अभी भी तेज गेंदबाजी के लिए प्रयुक्त माने जा रहे हैं। कप्तान रोहित उनके क्रम को छेडऩा नहीं चाहेंगे। 

 

VIDEO : आई.पी.एल. के लिए यह सप्ताह सबसे अहम, 3 बड़े फैसले होंगे

 

 

यह बदलाव होने की आशंका

1. बुमराह की वापसी संभव:। बुमराह विराम से लौटने के बाद एक्शन में दिखेंगे। वह मोहम्मद सिराज की जगह ले सकते हैं। वहीं, मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दीपक चाहर बाहर रहेंगे। बुमराह इस दौरान भुवनेश्वर और हर्षल पटेल के साथ गेंदबाजी आक्रमण संभालेंगे। 

2: सलामी बल्लेबाजी पर सवाल : पहले टी-20 में केएल राहुल की अनुउपलधब्ता के बाद रोहित शर्मा फिर से ओपनिंग क्रम पर दिखेंगे। उनके साथ ईशान किशन आएंगे या रुतुराज गायकवड़, इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। उम्मीद है कि ईशान तीसरे नंबर पर आएंगे।

भारत की प्लेइंग इलेवन (संभावित)
रोहित शर्मा, रुतुराज गायकवड, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चाहल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News