रवींद्र जडेजा की चोट के बाद शानदार वापसी, रणजी ट्रॉफी में एक के बाद एक कुल 7 विकेट झटके

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 05:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रवींद्र जडेजा ने चोट के बाद शानदार वापसी की है। कई महीनों के बाद क्रिकेट में वापसी करने वाले विश्व के बेहतरीन ऑलराउंडरों में शामिल जडेजा ने गुरुवार को तमिलनाडु को दूसरी पारी में 133 रनों पर रोकने के लिए 53 रनों पर सात विकेट चटकाए और सौराष्ट्र को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 266 रनों का लक्ष्य दिया। 

पांच महीने की चोट के ब्रेक के बाद वापसी करते हुए जडेजा ने स्पिन की पेशकश करने वाली पिच पर अपने सात में से छह विकेट लेने के लिए 12 ओवर का विस्तारित स्पैल फेंका। हालांकि इससे पहले पहली पारी में वह 48 रन देकर एक विकेट ही ले पाए थे जबकि बल्लेबाजी में भी वह मात्र 15 रन ही बना पाए थे। लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने अपनी वापसी का संकेत देते हुए आधी से ज्यादा टीम को अकेले ही पवेलियन भेज दिया। 

गौर हो कि जडेजा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं, को ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले अपनी मैच फिटनेस का परीक्षण करने के लिए सौराष्ट्र टीम में शामिल किया गया था। अब एनसीए एक फरवरी को उनकी फिटनेस रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपेगा जिसके बाद जडेजा के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में उनकी उपस्थिति पर फैसला लेगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News