RCB की हार : डैनियल क्रिस्टियन की गर्भवती साथी पर ट्रोलर्स ने कसी फब्तियां

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 03:55 PM (IST)

शारजाह : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की खिताबी दौड़ से बाहर होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल और ऑस्ट्रेलियाई टीम के उनके साथी खिलाड़ी डेनियल क्रिस्टियन तथा उनकी गर्भवती साथी जॉर्जिया डन को ऑनलाइन दुव्र्यवहार का शिकार होना पड़ा। इस दुर्व्यवहार से गुस्साए क्रिस्टियन ने अनुरोध किया कि उनकी साथी को इससे बाहर रखा जाए। क्रिस्टियन का यह बयान तब आया है जब आरसीबी की टीम सोमवार रात यहां एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से चार विकेट से हारकर इस टी-20 लीग से बाहर हो गई।

IPL 2021, RCB, Trollers, Daniel Christian, Pregnant partner, डैनियल क्रिस्टियन, ट्रोलर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्टियन, Maxwell

डैनियल क्रिस्टियन ने भी आरोप लगाया कि उनकी गर्भवती साथी जॉर्जिया डन को आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर दुव्र्यवहार का शिकार होना पड़ा। क्रिस्टियन ने इस मैच में 1.4 ओवर में 29 रन खर्च किए जबकि बल्ले से सिर्फ नौ रन का योगदान दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे साथी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए कमेंट (प्रतिक्रिया) को देखें। मेरे लिए आज का मैच अच्छा नहीं रहा था लेकिन यह खेल का हिस्सा है। कृपया उसे इन सब से बाहर रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News