लम्बा-चौड़ा नोट लिखकर बोली RCB फैन गर्ल, मुझे तो महिलाओं से भी मिल रही नफरत

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 08:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुर को चियर्स करने के बाद आरसीबी फैन गर्ल के नाम से सुर्खियों में आई दीपिका घोष की जिंदगी रातों रात बदल गई है। इंस्टाग्राम पर उनके फाॅलोअर्स की संख्या 3.50 लाख के करीब पहुंच गई है। लेकिन अचानक से फेम मिलने के बाद दीपिका घोष परेशान है और इस अनवांटेड फेम की डार्क स्टोरी के बारे में लम्बा चौड़ा नोट लिखा है कि मुझे महिलाओं से भी नफरत मिल रही है।

PunjabKesari

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरा नाम दीपिका घोष है और शायद मेरे बारे में कही जा रही यही एक बात सौ प्रतिशत सच है। उन्होंने लिखा, इसकी शुरुआत शनिवार को हुए आरसीबी और एसआरएच के आईपीएल मैच के शुरु हुए। मैं बहुत समय के आरसीबी के मैच देखती आ रही हूं। ये हमारे परिवार की परंपरा बन गया है कि हम बेंगलुरु टीम के मैच देखें, चेयर्स करें और उन्हें स्पोर्ट करें। जब हम 4 मई को मैच देखने स्टेडियम में पहुंचे तो मुझे इस बारे में नहीं पता था कि यह अलग ही एक्सपीरिएंस होगा। मुझे इस बारे में पता भी नहीं था कि मैं कितनी बार कैमरे के सामने आ चुकी थी। मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं, सिर्फ एक साधारण लड़की हूं जो मैच का लुत्फ उठा रही थी। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे मुझे इतनी अटेंशन मिले।

PunjabKesari

जो एक चीज बदली है वो है मेरे इंस्टाग्राह के फाॅलोअर्स की संख्या : दीपिका

मुझे बहुत गर्व है - मैं एक दयालु, कलात्मक और मेहनती महिला हूं। मैं पढ़ी लिखी हूं, ट्रेवल करती हूं और अपने दोस्तों और परिवार से बहुत प्यार करती हूं। मेरे में बहुत टेलेंट है। एक स्टाइलिस्ट, डांसर, शिक्षक, उद्यमी के रूप में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है। मैच के दौरान अपनी फोटो और वीडियो वायरल होने पर दीपिका ने कहा कि बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि कैसे मेरी जिंदगी बदल गई है। ऐसा नहीं हैं, जो एक चीज बदली है वो है मेरे इंस्टाग्राह के फाॅलोअर्स की संख्या है। आप ही की तरह में भी शाॅक हूं। 

PunjabKesari

महिलाओं से नफरत मिलना हैरानी की बात 

दीपीका ने आगे कहा मैं इस प्यार की आभारी हूं लेकिन इसी के साथ ही अनावश्यक नकारात्मकता के कारण परेशान भी हूं। यह दुरुपयोग, आघात और मानसिक यातना की चरम सीमा है। मैं परेशान हूं कि कैसे लोगों को मेरा नाम और मेरा प्रोफाइल मिल गई। मेरी पहचान, गोपनीयता और जीवन पर एक पल में कब्जा कर लिया गया है। रातों-रात बढ़ने वाले फाॅलोअर्स में ऐसे पुरुष हैं जो इस प्लेटफॉर्म का उपयोग क्रूड, अशिष्ट, अपमानजनक बातों के लिए कर रहे हैं। इसके भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि मुझे महिलाओं की तरफ से नफरत मिल रही है। कितनी जल्दी और क्रूरता के साथ आप मुझे जाने बिना मेरे बारे में बातें करने को मजबूर हो गए हैं। मैं आप ही में से हूं। 

PunjabKesari

हां, मैं आरसीबी गर्ल हूं

दुनिया ने कहा आपको महिलाओं के प्रति स्पोर्टिंग होने की आवश्यकता है। मैं इस बात से प्रभावित हूं कि मुझे सहानुभूति देने की बजाए मुझे जज किया जा रहा है। रुकों और सोचों, कैसे एक लड़की के रूप मुझे अवांटेड अटेंशन दी गई है। बहुत से लोग मुझसे सवाल कर रहे हैं कि क्यों वह मुझे फाॅलो करें और आपका सह सवाल करने का पूरा अधिकार है। अब जब ऐसा हो गया है, तो मैं इसे वास्तविक, सार्थक और शानदार बनाने जा रही हूं। हां, मैं आरसीबी गर्ल हूं लेकिन मैं उससे ज्यादा और भी कुछ हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News