IPL 2021 निलंबित होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे RCB फैंस, देखें मीम्स

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 03:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे खिलाड़ियों के एक बाद एक कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने इस टी20 टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया है। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस का काफी मजाक बन रहा है और लोग फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

आरसीबी इस बार खिताब की प्रबल दावेदारों में से एक लग रही थी और टीम का आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है। आरसीबी ने 7 में से पांच मैच जीते हैं और 10 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे नम्बर पर बनी हुई है। ऐसे में आईपीएल का अनिश्चित काल के स्थगित को आरसीबी फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है इसलिए लोग आरसीबी फैंस पर तंज कस रहे हैं। देखें लोगों के मजेदार मीम्स - 

गौर हो कि आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, ‘टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।’ यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद की गई। 

इससे पहले सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती के परिणाम भी पॉजिटिव आए थे। वहीं संक्रमण बढ़ने के कारण 2 आईपीएल मैचों को स्थगित कर दिया गया था जिसमें केकेआर और आसरीबी का सोमवार तथा राजस्थान राॅयल्स और सीएसके के बीच बुधवार को होने वाला मैच शामिल था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News