IPL 2023 :  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज टूर्नामेंट से बाहर

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 11:36 AM (IST)

कोलकाता : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले कंधा खिसकने के कारण गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए। टॉप्ले को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पहले घरेलू मैच के दौरान चोट लगी थी। 

आरसीबी के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम के मैच के दौरान कहा, ‘टॉप्ले आईपीएल से बाहर हो गए हैं और स्वदेश लौट गए हैं। उनके विकल्प की घोषणा जल्द ही की जाएगी।’ बांगड़ ने साथ ही बताया कि श्रीलंका के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा के 10 अप्रैल और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के 14 अप्रैल को टीम से जुड़ने की उम्मीद है। हेजलवुड चोट के कारण भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे। 

केकेआर बनाम आरसीबी मैच की बात करें तो कोलकाता ने 81 रन से बड़ी जीत अपने नाम की है। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुरबाज (57) और ठाकुर (68) की अर्धशतकीय पारियों के अलावा रिंकू सिंह की 46 रन की पारी की बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी की शुरूआत तो शानदार रही। लेकिन ओपनरों विराट कोहली (21) और फॉफ डुप्लेसिस (23) के आउट होने के बाद विकेट्स निरंतर गिरते रहे और टीम 17.4 ओवर में 123 रन पर ढेर हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News