RCB vs KKR, IPL 2024 : मैच से पहले रिकॉर्ड पर डालें नजर, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 भी देखें

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 11:23 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 10वां मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। पिछले मैच में मिली जीत से उनका हौसला बढ़ा है लेकिन प्रदर्शन में परिपक्वता लाना बाकी है। आरसीबी ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को चार विकेट से हराया जबकि केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से मात दी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 32
आरसीबी - 14 जीत
केकेआर - 18 जीत
आरसीबी का हाईएस्ट स्कोर - 213
केकेआर का हाईएस्ट स्कोर - 222

पिच रिपोर्ट 

बेंगलुरु आमतौर पर सपाट पिचें पेश करता है जो बल्लेबाजों के लिए अनुकूल होती हैं। दोनों टीमों के पास हार्ड हिटर हैं, इसलिए संभावना है कि वे बड़े शॉट्स लगाने का आनंद लेंगे। एम चिन्नास्वामी की पिच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम के अनुकूल मानी जाती है। यह इस सीजन के पहले मैच में भी स्पष्ट हुआ जब मेजबान टीम ने 177 रनों का पीछा करते हुए पंजाब को हराया। अब तक हुए 89 में से 48 मैचों में दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है।

मौसम 

मैच के दौरान बेंगलुरु का तापमान 32 डिग्री के आसपास होगा। बाद में यह 26 डिग्री तक गिर जाएगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

संभावित प्लेइंग 11 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, आकाश दीप, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज, स्वप्निल सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, विल जैक, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर)। 

कोलकाता नाइट राइडर्स : फिल साल्ट, वेंकी अय्यर, रमनदीप सिंह, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, एरोन वरुण, हर्षित राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितेश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News