MMA महिला फाइटर के ‘बेपर्दा’ होने पर झल्लाया यह दिग्गज, बोला- तुम्हें क्या जरूरत है

6/29/2020 8:39:55 PM

नई दिल्ली : एमएमए महिला फाइटर जीना कैरानो आखिरकार बेपर्दा हो गई। हॉलीवुड मूवी फास्ट एंड फ्यूरियस 6 और डेडपूल में काम कर चुकी जीना ने बीते दिनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर 1.1 मिलियन फॉलोअर्स के लिए एक फोटो पोस्ट की। उक्त फोटो के साथ उन्होंने लिखा- मुझे स्वतंत्रता सेक्सी लगती है। मुझे स्वतंत्रता इतनी सेक्सी लगती है कि मैं आपको समझा भी नहीं सकती। आप हर दिन उठते हैं और ऐसा महसूस करते हैं कि आप कुछ भी कर सकते हैं।

Renzo Gracie shouted at MMA fighter being 'unmerciful'

जीना कैरानो ने जैसे ही यह फोटो डाली, इंस्टाग्राम पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। जीना की उक्त फोटो को एक दिन में ही अढ़ाई लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके थे। जबकि हजारों कमेंट्स में लोगों ने उनकी सुंदरता की तारीफ की। 

Renzo Gracie shouted at MMA fighter being 'unmerciful'

वहीं, कैरानो की इस फोटो पर ब्राजील के जियू जित्सू मास्टर रैन्जो ग्रार्सिया झल्ला गए। उन्होंने कारानो की उक्त तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- कुछ कपड़े पहन लो। तुम्हें इसकी जरूरत नहीं है.. तुम उन सबसे खूबसूरत महिलाओं में से हो, जिन्हें मैंने कभी देखा है। यह आपको अद्वितीय बनाता है। सेक्स पिक्स की कोई आवश्यकता नहीं है... आप सबसे खूबसूरत महिला हैं।

Renzo Gracie shouted at MMA fighter being 'unmerciful'

38 साल की कैरानो यूएफसी में कोई बड़ी फाइट नहीं लड़ीं। 2009 में क्रिस साइबोर्ग से फाइट के बाद उन्होंने रिटायरमैंट ले ली थी। मुए थाई फाइटर के तौर पर जनी जाती कैरानो ने इसके बाद हॉलीवुड का रुख कर लिया था। कैरानो ने फास्ट एंड फ्यूरियस 6 और डेडपूल फिल्म में काम किया है। 

Renzo Gracie shouted at MMA fighter being 'unmerciful'

कैरानो को यूएफसी के डाना वाइट ने रौंडा रौसी के साथ मिलियन डॉलर फाइट के लिए भी न्यौता दिया था। उक्त फाइट फिक्स हो गई थी। लेकिन कारानो ने ट्रेनिंग टीम फिट न बैठने पर फाइट से मना कर दिया था। 


Jasmeet

Related News