विवियन रिचर्ड्स ने दिया बड़ा बयान, बुमराह को बताया सबसे खतरनाक गेंदबाज

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 01:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स का मानना है कि अगर वह वर्तमान में खेल रहे होते, तो बुमराह के सामने बल्लेबाजी में घबराते। वर्तमान में बुमराह सबसे खतरनाक है। वही उन्होंने आगे कहा बुमराह की जगह डेनिस लिली की गेंदे खेलना पसंद करूंगा। 

PunjabKesari
एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सर विवियन रिचर्ड्स ने कहा, 'मैं बुमराह की जगह डेनिस लिली का सामना करना पसंद करूँगा क्योकि उनके पास एक सटीक एक्शन नहीं था। लिली को देखकर आप पता लगा सकते थे की वो क्या कर रहे है लेकिन बुमराह के साथ ऐसा नहीं है। बुमराह के रूप में भारत के पास अपनी आर्मरी में एक हीरा है। जितने लम्बे समय तो वो फिट रहेंगे, आने वाले लम्बे समय तक बल्लेबाजों को परेशान करते रहेंगे।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि 25 वर्षीय डेथ ओवर स्पेशलिस्ट बुमराह ने भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले भारत के पहले तेज गेंदबाज बन गए। बुमराह ने अपने टेस्ट करियर के 11वें मैच में ही इस मुकाम को हासिल किया। बुमराह से पहले मोहम्मद शमी और वेंकटेश प्रसाद को पीछे छोड़ दिया है। दोनों गेंदबाजों (वेंकटेश और शमी) ने 13वें टेस्ट मैच में सबसे तेज 50 विकेट लेने का कमाल किया था, लेकिन बुमराह ने इन दोनों को पछाड़ते हुए सिर्फ 11 मैच में 50 टेस्ट विकेट लेकर कामयाबी की नई इबारत लिख दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News