घर में खुद को इस तरह फिट रख रहे ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 12:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड दौरे के लिए पिछले सप्ताह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 24 सदस्यीय (4 स्टैंडबाॅय) भारतीय टीम का ऐलान किया। इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। घर पर रहकर पंत अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसी के चलते वह घास काटते हुए नजर आए जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, इस वीडियो को पंत ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पंत ने लिखा, ये दिन मांगे मोवर! घास काटने वाली मशीन को मोवर कहते हैं। इसी के साथ ही उन्होंने लिखा, जबरन क्वारंटाइन ब्रेक लेकिन घर के अंदर सक्रिय रहने में सक्षम होने के लिए खुश हूं। कृपया सभी सुरक्षित रहें। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

गौर हो कि श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपी गई थी। पंत की कप्तानी में टीम काफी मजबूत दिखाई दी और कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट स्थगित होने तक दिल्ली आठ में 6 मैच जीतकर टॉप पर रही। जहां तक आईपीएल में बल्लेबाजी की बात है तो उन्होंने 8 मैचों में 35.50 की औसत के साथ 213 रन बनाए जिसमें उनका सर्वाधिक 58 रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News