मां कसम नहीं लेगा... दलीप ट्रॉफी में ऋषभ पंत ने लिए कुलदीप यादव के मजे

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 10:26 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कई शीर्ष क्रिकेटर्स इस समय दलीप ट्रॉफी 2024 में व्यस्त हैं। ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, केएल राहुल, शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल सहित अन्य ने भारत के घरेलू क्रिकेट के सीज़न-ओपनिंग टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में भाग लिया। इस दौरान सभी स्टार्स क्रिकेटर अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को भी प्रभावित करने में सफल रहे जिनकी नजरें बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा करने पर टिकी थीं।


बहरहाल, बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत ए बनाम भारत बी मैच के चौथे दिन के दौरान पंत और कुलदीप में दोस्ताना नोकझोंक देखने को मिली। यह मजाक भारत ए की दूसरी पारी में हुआ जब कुलदीप यादव आकाश दीप के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और भारत ए सात विकेट पर था। आर साई किशोर 41वां ओवर फेंक रहे थे। पंत ने कहा कि सब ऊपर रहें सिंगल के लिए सारे (सिंगल के लिए 30 गज के घेरे में रहें)। इस पर कुलदीप ने जवाब दिया- मैं सिंगल नहीं लूंगा। पंत ने पलटवार करते हुए कहा- खा ले मां कसम नहीं लेगा।

 

उनका मजाक इसके बाद भी नहीं रुका। तीन ओवरों बाद ही मुशीर खान गेंदबाजी कर रहे थे। पंत चाहते थे कि कुलदीप सिंगल लें। जैसे ही मुशीर ने अपना ओवर पूरा करना चाहा, पंत ने कहा- इसको सिंगल लेने दे, बहुत तगड़ा प्लान बनाया है। इसपर कुलदीप ने जवाब दिया- ठीक है यार, क्यू परेशान हो रहा है। इसके बाद पंत ने इसका जवाब देते हुए कहा- आउट हो ना जल्दी।

 

 


बता दें कि भारत ने 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मैच के लिए रविवार को अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। 
पहले टेस्ट के लिए घोषित टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News