इमोशनल हुईं रिवाबा ने जडेजा को लगाया गले, भरे स्टेडियम में दिखाया प्यार (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 09:39 AM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : रवींद्र जडेजा के मैच विजयी चौके की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराते हुए पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम को जीत के लिए 15 ओवर में 171 रन चाहिए थे। जडेजा ने ही आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। इसी दौरान जडेजा की पत्नी और बेटी मैच देखने मैदान पर आ गई थीं। पत्नी रीवाबा भावुक होकर जडेजा को गले लगाते हुए प्यार जाहिर किया।

रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 के इस फाइनल मैच में सिर्फ 6 गेंदें खेलीं। लेकिन इसमें उन्होंने तहलका मचा दिया। उन्होंने टीम के लिए नाबाद 15 रनों का योगदान दिया। सीएसके को जीत के लिए आखिरी दो गेंदों पर 10 रन चाहिए थे। ऐसे में जडेजा ने लगातार छक्के और चौके लगाकर टीम को जीत तक पहुंचाया। सीएसके के डगआउट में लगभग हर कोई जीत के बाद जडेजा की ओर मैदान में दौड़ा।

इस ऐतिहासिक मैच को देखने के लिए जडेजा की पत्नी रिवाबा और उनकी बेटी भी मौजूद थीं। इससे पहले स्टैंड में बैठीं रिवाबा ने मैच खत्म होते ही अपनी साथियों को गले से लगाया। रिवाबा, जो भारतीय जनता पार्टी की विधायक हैं, ने फिर स्टेडियम पर आकर अपने पति को मुस्कुराते हुए देखा और फिर उन्हें गले से लगा लिया।

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 214 रन बनाए। जवाब में सीएसके के बल्लेबाज पिच पर आ गए। लेकिन कुछ गेंदों के बाद बारिश ने रूप ले लिया।बारिश के कारण मैच दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर दोबारा शुरू हुआ। अंपायरों ने डकवर्थ-लुईस नियम के तहत सीएसके को 15 ओवर में जीत के लिए 171 रन का लक्ष्य दिया, जिसे सीएसके ने आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News