सड़के जाम और स्टेडियम फुल, पेड़ पर चढ़ गए फैंस, नहीं देखी होगी क्रिकेट के लिए ऐसी दीवानगी

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 10:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट की दुनिया में कुछ ऐसे मुकाबले होते हैं, जिनका फैंस स्टेडियम में बैठकर खुद लुत्फ उठाना चाहते हैं। ऐसी ही टक्कर भारत और पाकिस्तान की होती है, इन दोनों टीमों की टक्कर देखने के लिए प्रशंसक दुनिया के किसी भी कोने में पहुंचने के लिए तैयार रहते हैं। भारत-पाक के हर मुकाबले में स्टेडियम फुल रहता है। हालांकि, इन दोनों देशों के अलावा अन्य देशों के मुकाबलों में फैंस की भीड़ कम ही रहती है, लेकिन अब एक ऐसा मैच भी सामने आया है, जिसका क्रेज फैंस में इतना था कि फैंस स्टेडियम फुल होने के बाद पेड़ पर चढ़कर मैच का लुत्फ उठाने लगे।

यह मैच नेपाल और यूएई के बीच नेपाल के त्रिभुवन यूनिवर्सिटी इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड, कीर्तिपुर में खेला गया। इस मुकाबले के लिए फैंस में ऐसी दीवानगी देखी गई कि जब स्टेडियम में जगह नहीं बची तो लोग स्टेडियम के बाहर पेड़ों पर चढ़कर मैच का लुत्फ उठाने लगे। मैच को देखने के लिए फैंस की इतनी भीड़ उमड़ी कि स्टेडियम के बाहर सड़के भी जाम हो गईं। इस मैच मे दर्शकों की भीड़ की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि इस मुकाबले को देखने के लिए कितनी संख्या में फैंस पहुंचे थे इसका कुछ पता नहीं लग पाया है,लेकिन तस्वीरों और वीडियो को देखकर कई फैंस कह रहे हैं कि अगर फैंस की गिनती की जाती तो यह एक रिकॉर्ड बन सकता था।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News