टॉस के दौरान रोहित शर्मा भूले गेंदबाजी करनी है या बल्लेबाजी, चहल का रिएक्शन हुआ वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 06:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टॉस के दौरान एक मजेदार घटना घटी। शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भूल गए कि उन्हें पहले बल्लेबाजी करती थी या गेंदबाजी। वह अपना सिर खुजलाते और असमंजस की स्थिति में दिखे। कुछ क्षण बाद उन्होंने गेंदबाजी करने का फैसला किया और विरोधी कप्तान टॉम लैथम अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर सके। इस पर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का रिएक्शन वायरल हो रहा है। 

भारत के प्रमुख लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल जो मोहम्मद शमी और अन्य के साथ वार्म-अप सत्र में शामिल थे, को दिल खोलकर हंसते देखा गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने साझा किया है जिसमें चहल का रिएक्शन देखा जा सकता है। रोहित ने टॉस के बात मुस्कान के साथ, 'मैं भूल गया कि हम क्या करना चाहते थे, टॉस के फैसले के बारे में टीम के साथ काफी चर्चा की थी, बस मुश्किल परिस्थितियों में खुद को चुनौती देना चाहता था, लेकिन हम पहले गेंदबाजी करेंगे। हमारे लिए एक अच्छी परीक्षा थी, यह जानकर कि विकेट मिलेगा बल्लेबाजी करना बेहतर है और हमारे सामने यही चुनौती थी। 

हालांकि टॉस में रोहित के अनिर्णय ने भारत को ज्यादा प्रभावित नहीं किया क्योंकि मेजबान टीम ने मैच जीत लिया और न्यूजीलैंड को 108 रनों पर आउट कर दिया और लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज की। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने 50 गेंदों में 51 रन बनाए और उनके साथ शुभमन गिल भी थे जो 53 गेंदों में 40 रन बनाकर नाबाद रहे और चौके के साथ खेल समाप्त किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News