विराट की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं रोहित शर्मा, दिया यह बयान

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 11:22 AM (IST)

अहमदाबाद : भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम प्रबंधन विराट कोहली की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है क्योंकि पूर्व कप्तान ने हाल की सीरीज में रन बनाए हैं। कोहली ने आखिरी बार 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में एक दिन-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था और तब से बल्लेबाज किसी भी फॉर्मेट में 100 तक पहुंचने में विफल रहे हैं।

वेस्टइंडीज सीरीज में कोहली ने सिर्फ 26 रन ही बना पाए। शुक्रवार को तीसरे वनडे में वह शून्य पर आउट हो गए। लेकिन जब कप्तान रोहित से कोहली की फॉर्म के बारे में पूछा गया तो सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं। क्या विराट कोहली को चाहिए आत्मविश्वास? मुझे लगता है कि शतक नहीं बनाना अलग बात है लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में एक सीरीज खेली और तीन मैचों में दो अर्धशतक बनाए। मुझे कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है। टीम प्रबंधन इसके बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं है। 

रोहित शर्मा ने कहा कि हम इस बात से चिंतित थे कि हमें बीच के ओवरों में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने चुनौती दी। मुझे लगा कि इस सीरीज में हमारी मध्य ओवरों की बल्लेबाजी वास्तव में अच्छी थी। मध्यक्रम के बल्लेबाजों के लिए खिलाड़ियों में काफी कंपटीशन है और एक कप्तान के लिए अच्छा सिरदर्द है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News