पैट कमिंस की धमाकेदार पारी पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, इसकी उम्मीद कभी नहीं की थी

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 01:17 PM (IST)

पुणे : पैट कमिंस की सिर्फ 15 गेंदों में 56 रनों की पारी उनके प्रतिद्वंद्वी कप्तान रोहित शर्मा के लिए आश्चर्यजनक थी क्योंकि मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कमिंस से इसकी उम्मीद नहीं की थी। मुंबई को बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों पांच विकेट से हार का सामना किया। ये मुंबई की लगातार तीसरी हार थी। इससे पहले आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से अन्य टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पहले तीनों मैच गंवाए थे। 

रोहित ने मैच के बाद के बाद कहा, उससे कभी उम्मीद नहीं की थी कि वह आएगा और इस तरह खेलेगा। जिस तरह से उसने खेला उसके लिए उसे बहुत श्रेय दिया जाता है। मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी धीमी रही और उसने पावरप्ले के पहले 6 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर केवल 35 रन बनाए। पांच बार के चैंपियन के 16 ओवरों में स्कोर 98/3 था और अंतिम चार ओवरों में 63 रन बनाकर किरोन पोलार्ड की 5 गेंदों में 22 रन की पारी की बदौलत कुल 161 रन बनाए। 

रोहित शर्मा ने कहा, बल्ले से हमने अच्छी शुरुआत नहीं की। आखिरी चार ओवरों में 160 से अधिक का स्कोर हासिल करना एक शानदार प्रयास था। 15 ओवर के अंत तक कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच ओवर में 35 रन चाहिए थे। मैच काफी हद तक संतुलन में था लेकिन कमिंस ने एक ओवर में डेनियल सैम्स को 35 रन पर रौंद दिया और अपनी टीम को चार ओवर शेष रहते फिनिश लाइन के पार ले गए। 

उन्होंने कहा कि हमारे पास 15वें ओवर तक खेल था लेकिन कमिंस जिस तरह से खेले। हमने सोचा कि हम उन्हें आउट कर सकते हैं। लेकिन आखिरी कुछ ओवरों में जिस तरह से वह मैच उड़ा ले गए, उसे पचा पाना मुश्किल होगा। बहुत मेहनत है हमें डालने की जरूरत है। मुंबई इंडियंस की केकेआर के खिलाफ पांच विकेट से हार इस सीजन में इतने ही मैचों में उनकी तीसरी थी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम की नजर सीजन की अपनी पहली जीत पर होगी जब वे शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News