बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए रोहित शर्मा: रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 12:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रोहित शर्मा ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए नहीं लौटेंगे।  भारतीय कप्तान ने ढाका में दूसरे वनडे के दौरान अपना बायां अंगूठा चोटिल कर लिया जिससे खून भी निकलने लगा था और उन्हें तुरंत मैदान छोड़ना पड़ा। उन्हें घर वापस जाना पड़ा और अंततः तीसरे एकदिवसीय मैच से बाहर कर दिया गया, जिसके बाद पहला टेस्ट चटगांव में भी वह अनुपस्थित थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जानकारी सामने आई थी कि रोहित दूसरे टेस्ट से पहले फिटनेस हासिल कर लेंगे और उनके चयन के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है। हालांकि अब रोहित का दूसरे टेस्ट में खेलना असंभव है। उनकी अनुपस्थिति में उप-कप्तान केएल राहुल टीम का नेतृत्व करेंगे। इससे पहले केएल राहुल ने पहले टेस्ट में मैच में भी भारतीय टीम का नेतृत्व किया था। 

एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित का अंगूठा पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है जो उन्हें दूसरे टेस्ट में भाग लेने से रोकेगा। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें जकड़न है और चूंकि टीम के आगे कई महत्वपूर्ण मैच हैं इसलिए प्रबंधन ने इस समय कप्तान को जोखिम में नहीं डालने का फैसला किया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि रोहित इस समय मुंबई में हैं और बल्लेबाजी करने में कामयाब हैं लेकिन उनके क्षेत्ररक्षण पर संदेह मंडरा रहा है। मेडिकल टीम को लगता है कि फील्डिंग के दौरान दोबारा चोट लगने पर चोट गंभीर हो सकती है। हालांकि भारतीय कप्तान सभी संभावना में 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ घर में शुरू होने वाली द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए वापसी करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News