रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर पूरा किया शतक, पत्नी रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 06:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में शानदार पारी खेलते हुए विदेशी जमीन पर टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा। रोहित ने अपने चिर परिचित अंदाज के विरूद्ध जाकर यह पारी खेली। रोहित ने विदेशी जमीन पर अपना शतक भी छक्का लगाकर किया। उनके शतक लगाते ही भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों ने तालियां बजाई। वहीं मैदान में मैच देखने आई रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने रोहित के शतक पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

चौथे मैच के तीसरे दिन मैच देखने आई रीतिका ने रोहित शर्मा के शतक पर खुशी जाहिर की। रितिका रोहित के शतक से इतनी खुश थी कि वह इसे रोक नहीं पाईं और मैदान से रोहित को फ्लाइंग किस का इशारा किया। रितिका की यह प्रतिक्रिया कैमरे में कैद हो गई। इसकी फोटो सोशल मीडया पर अब काफी वायरल हो रही है। रोहित शर्मा को सपोर्ट करने के लिए रितिका क्रिकेट के मैदान में देखी जाती है।

PunjabKesari

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ 127 रन की शतकीय पारी खेली। रोहित शर्मा ने अपनी इस शतकीय पारी में 14 चौके और एक छक्का लगाया। इसके साथ ही रोहित शर्मा इंग्लैंड में सर्वाधिक शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में 9 शतक लगाए हैं। वह ऐसे इकलौते खिलाड़ी भी बन गए हैं जिन्होंने इंग्लैंड में तीनों फॉर्मेट में शतक लगाया हो।

रोहित शर्मा ने चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में पुजारा के साथ अच्छी साझेदारी निभाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने 153 रन की साझेदारी निभाई। इस साझेदारी की वजह से ही भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में मजबूत स्थिति में आ गया है। इस मैच में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के बल्ले से भी खूब रन निकले। 
        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News