क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बेचा लोनावला स्थित अपना विला, कीमत कर देगी हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 12:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार ओपनर और सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ  खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए यूके में हैं। वहीं इस दौरान रोहित ने अपना लोनावला स्थित विला बेच दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस विला को 5.25 करोड़ रुपए में बेचा है जो 6259 वर्ग फुट में बना था। एक जून को 34 वर्षीय द्वारा पंजीकृत किया गया था। 

खरीदार का नाम सुषमा अशोक सराफ है। भारतीय टीम के विभिन्न क्रिकेटर या तो निवेश के उद्देश्य से घर खरीदते हैं या छुट्टियों के लिए परिवार या प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए ऐसा करते हैं। शर्मा भी उन लोगों में शामिल थे जो महाराष्ट्र के पुणे के पास स्थित एक हिल स्टेशन लोनावाला में एक घर लिया था। लेकिन एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक अज्ञात कारणों की वजह से उन्हें ये घर बेचना पड़ा। 

गौर हो कि इस समय रोहित आगामी टेस्ट सीरीज की तैयारियों के साथ ही अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी। यह सीरीज विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का हिस्सा होगी ऐसे में रोहित शर्मा शतक के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करना चाहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News